फरीदाबाद में ट्रक ने युवक को कुचला:4 साल की बेटी का पिता था

फरीदाबाद में सड़क हादसे रुकने का नाम ही नही ले रहे हैं। बीती रात झाड़सैतली में अज्ञात वाहन एक बाइक सवार को टक्कर मार फरार हो गया, जिसमें युवक की मौक़े पर ही मौत गयी। वही दूसरी घटना फरीदाबाद के पयाला चौक पर हुई। यहां यूटर्न ले रहा बाइक सवार ट्रक की चपेट में आ गया। वह दिल्ली एमसीडी में नौकरी करता था और इन दिनों अपनी ससुराल में रह रहा था। उसकी पहचान रोहन (27) के तौर पर हुई।

बीके सिविल अस्पताल पहुंचे मृतक रोहन के परिजनों ने बताया कि रोहन दिल्ली में एमसीडी में जॉब किया करता था। वह फरीदाबाद के पयाला क्षेत्र में अपने ससुराल में ही रहता था, क्योंकि उसके अपने घर में कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा है।जब कल रात को वह दिल्ली से फरीदाबाद के पयाला स्थित ससुराल जॉब से लौट रहा था तो पयाला चौक के पास यूटर्न करते वक्त एक तेज़ रफ़्तार ट्रक की चपेट में आ गया । उसकी मौके पर मौत हो गयी।

उन्होंने बताया कि रोहन की 4 साल की एक छोटी बेटी है और उसके माता पिता की 2010 में मौत हो चुकी है। मृतक के चाचा ने कहा कि वह चाहते हैं कि पुलिस आरोपी ट्रक चालक को पकड़े ओर सख्त कार्यवाही करे।

सेक्टर- 58 थाना के इंस्पेक्टर अनूप सिंह का कहना है कि हादसे में रोहन नाम के युवक की मृत्यु हो गई। परिवार की शिकायत के बाद कार्रवाई की गई। ट्रक को क़ब्ज़े में ले लिया गया है। मामला दर्ज कर आगे की छानबीन की जा रही है।

Related Articles

Back to top button