फरीदाबाद भाजपा अध्यक्ष के अपमान पर पंजाबियों में रोष

हरियाणा के फरीदाबाद में भाजपा की विजय संकल्प रैली में भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर द्वारा भाजपा के जिला प्रधान राजकुमार वोहरा का हाथ झटकने के मामले ने अब तुल पकड़ लिया है। पंजाबी समाज ने इस पर रोष जताया है। पंजाबी नेताओं ने राजकुमार का अपमान पूरी पंजाबी बिरादरी का अपमान है और आने वाली 25 मई को पंजाबी इसका बदला लेंगे।

फरीदाबाद में पंजाबी नेता मनीष सिंह भाटिया, समाज सेवी अमर जीत उर्फ सन्नी, दशहरा बचाओ समिति, रिक्की कथूरिया समाज सेवी और एनआईटी 5 नंबर मार्किट कमेटी के प्रधान मंजीत सिंह ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि बीजेपी के जिला अध्यक्ष का भरे मंच पर हजारों की भीड़ में भाजपा प्रत्याशी द्वारा हाथ झटक कर अपमान किया गया है। बीजेपी के जिला अध्यक्ष राजकुमार का परिवार संघी परिवार रहा है। वर्षों से संघ की सेवा की है।

उनका पंजाबी बिरादरी में एक अलग ही कद है। लेकिन कृष्णपाल गुर्जर ने उनका इस तरह से मंच पर अपमान करके न केवल राजकुमार वोहरा का अपमान किया, बल्कि पूरी पंजाबी बिरादरी का अपमान किया है। पंजाबी बिरादरी इस अपमान को कतई बर्दाश्त नहीं करेगी। आने वाली 25 मई को वह दिखा देंगे कि पंजाबी बिरादरी का अपमान करना कृष्णपाल गुर्जर के लिए कितना भारी पड़ेगा।

इस मौके पर समाज सेवी मनजीत भाटिया ने बताया कि वह कल से लेकर अब तक कई बार जिला अध्यक्ष राजकुमार वोहरा को फोन मिला चुके हैं, लेकिन उनका फोन बंद जा रहा है। इससे साफ जाहिर होता है कि उनके हुए अपमान को लेकर लगातार लोगों के फोन आ रहे थे।

Related Articles

Back to top button