फरीदाबाद में नाराज भड़ाना के घर पहुंचे मनोहर लाल

हरियाणा के फरीदाबाद में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा अब रूठों को मनाने का प्रयास कर रही है। इसी कड़ी में बीती रात को पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्‌टर पूर्व विधायक नागेंद्र भड़ाना को मनाने के लिए उनके आवास पर पहुंचे। भडाना भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर के चुनाव प्रचार से कन्नी काटे हुए हैं। हालांकि अभी उनकी नाराजगी की वजह होठों पर नहीं आयी है। कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप व भड़ाना दोनों एक ही गांव के हैं।

बता दें कि नागेंद्र भड़ाना एनआईटी फरीदाबाद से इनेलो से विधायक बने थे। बाद में वे भाजपा में शामिल हो गए थे। अब वे कुछ समय से बीजेपी से भी नाराज चल रहे हैं। नागेंद्र भड़ाना की नाराजगी कहीं भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी पर भारी न पड़ जाए, इसी को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर बीजेपी के तीसरी बार के प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर को साथ लेकर नागेंद्र भड़ाना को मनाने के लिए उनके आवास पर पहुंचे थे।

पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, केंद्रीय राज्य मंत्री एवं प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर की बंद कमरे में भड़ाना के साथ लंबी बातचीत चली। बातचीत को खत्म करने के बाद मनोहर लाल खट्टर मीडिया के सवालों का जवाब दिए बिना ही वापस लौट गए।

वहीं जब पूर्व विधायक नागेंद्र भड़ाना से बंद कमरे में मीटिंग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने गोल-गोल जवाब देते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री उनके आवास पर चाय के लिए आए थे। जब मीडिया ने सवाल किया कि क्या आपके गांव के कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप चुनाव जीतेंगे। इस पर भड़ाना ने अपनी जुबान से कृष्णपाल की जीत को लेकर एक बार भी जिक्र नहीं किया। उन्होंने यह जरूर कहा कि तीसरी बार नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे।

Related Articles

Back to top button