अवैध शराब तस्करी के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार, बीयर 19 पेटियां  बरामद

फरीदाबाद। हरियाणा में लोकसभा चुनाव को देखते हुए पुलिस अलर्ट पर है। डीसीपी एनआईटी कुलदीप सिंह के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए पुलिस चौकी नंबर दो प्रभारी अंशुल कुमार की टीम ने अवैध शराब तस्करी के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से 19 पेटियां बीयर बरामद हुई है। पुलिस दोनों से छानबीन कर रही है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में प्रमोद तथा जोगिंदर का नाम शामिल है। आरोपी जोगिंदर फरीदाबाद की संजय कॉलोनी का रहने वाला है वहीं आरोपी प्रमोद साउथ दिल्ली का निवासी है। पुलिस टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर आरोपियों को पिकअप गाड़ी में अवैध शराब ले जाते हुए अपूर्वा अस्पताल गोल चक्कर के पास से काबू किया था। आरोपियों के कब्जे से 19 पेटी बीयर बरामद की गई।

आरोपियों को काबू करके कोतवाली थाने लाया गया और उनके खिलाफ अवैध शराब अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू की गई। जिसमें सामने आया कि आरोपी ठेके पर कार्य करते हैं और ठेका मालिक के पास दो नंबर मार्केट तथा भोजपुरी चौक के दो ठेके हैं। उन्होंने बताया कि एक ठेके पर शराब खत्म हो गई थी। इसलिए वह दूसरे ठेके से अपने ठेके पर बिना कोई कागजात शराब लेकर जा रहे थे, जोकि कानूनी अपराध है। वारदात में प्रयोग गाड़ी तथा बीयर को कब्जे में लेकर आरोपियों के खिलाफ कानून के तहत कार्रवाई की है।

Related Articles

Back to top button