राठौड़ एकादश ने जीती क्रिकेट ट्रॉफी

श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय में स्टाफ क्रिकेट लीग-2024 आयोजित

पलवल। श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय में स्टाफ क्रिकेट लीग-2024 का आयोजन किया गया। प्रोफेसर आर एस राठौड़ एकादश ने फाइनल मैच जीत कर ट्रॉफी अपने नाम की, जबकि कुलपति डॉ. राज नेहरू एकादश दूसरे स्थान पर रही। सुंदर खुटेला ने मैन ऑफ द सीरीज की ट्रॉफी जीती और वह दो मैच में मैन ऑफ द मैच भी रहे। कुलपति डॉ. राज नेहरू चार विकेट लेकर मैन ऑफ द मैच बने। समापन पर सभी विजेता खिलाड़ियों को प्रमाणपत्र भी वितरित किए गए।
इससे पूर्व फाइनल मुकाबले में डॉ. राज नेहरू एकादश ने 20 ओवर में विरोधी टीम के समक्ष जीत के लिए 96 रनों का लक्ष्य रखा। प्रोफेसर आर एस राठौड़ एकादश ने 17वें ओवर में इस लक्ष्य को 2 विकेट रहते हुए पूरा कर लिया।
कुलसचिव प्रोफेसर ज्योति राणा ने विजेताओं को ट्रॉफी प्रदान की और खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया।
श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. राज नेहरू ने कहा कि विश्वविद्यालय परिसर में विश्व स्तरीय खेल परिसर बनकर तैयार हो गया है। आने वाले दिनों में स्टाफ और विद्यार्थियों की विभिन्न खेल प्रतियोगिताएं करवाई जाएंगी। डॉ. राज नेहरू ने विजेता टीम को बधाई दी। उन्होंने कहा कि खेल से टीम भावना बढ़ती है। इसी भावना का कार्यस्थल पर भी विकास करना जरूरी है। इन्हीं उद्देश्यों के साथ यह आयोजन करवाया गया है।
अकादमिक अधिष्ठाता प्रोफेसर आर एस राठौड़ ने जीत पर अपनी टीम की पीठ थपथपाई।
छात्र कल्याण अधिष्ठाता एवं खेल निदेशक प्रोफेसर कुलवंत सिंह ने इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाली चारों टीमों के सदस्यों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि स्टाफ और विद्यार्थियों के लिए विकासात्मक गतिविधियों को और तेज किया जाएगा। उप कुलसचिव डॉ. ललित शर्मा ने सभी का आभार ज्ञापित किया। इस अवसर पर मैच रेफरी डॉ. जलबीर सिंह, ओएसडी संजीव तायल, एम्पायर डॉ. मोहित श्रीवास्तव, राहुल मलिक और स्पोर्ट्स कंसलटेंट प्रतीक पुरी भी मौजूद थे।
फोटो परिचय – विजेता खिलाड़ियों को ट्रॉफी प्रदान करते कुलपति डॉ. राज नेहरू एवं कुलसचिव प्रोफेसर ज्योति राणा।

Related Articles

Back to top button