चोरी की वारदातो को अंजाम देने वाले आरोपी को क्राइम ब्रांच सेन्ट्रल की टीम ने किया गिरफ्तार

चोरी के 4 मामलो को सुलझाते हुए आरोपी नकुल से 4600/-रु नगद और 5  बिजली के तार के बंडल बरामद

फरीदाबाद, 25 नवम्बर। डीसीपी क्राइम हेमेंन्द्र कुमार मीणा के द्वारा शहर में अपराध पर अंकुश लगाने के लिए दिए गए दिशा निर्देशों के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच सेन्ट्रल प्रभारी दीपक लोहान की टीम ने चोरी के मामलो में संलिप्त आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम नकुल है।
आरोपी बल्लभगढ़ के मिर्जापुर गांव का रहने वाला है। आरोपी को क्राइम ब्रांच टीम ने अपने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना से मिर्जापुर गांव अड्डा से चोरी के मामले में गिरफ्तार किया है। आरोपी से चोरी के मामले के 5 बिजली के तार के बंडल बरामद किए गए हैं। आरोपी से अन्य चोरी के 3 मामलों में  4800₹ नगद बरामद किए गए हैं।
आरोपी ने चोरी की वारदात अपने साथियों के साथ मिलकर थाना सदर बल्लबगढ़ के एरिया आईएमटी मच्छगर में अंजाम दिया था। आरोपी ने बिजली के तार, सरिया, पानी मोटर चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी के साथी पुनित और सागर को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। दोनों आरोपियों से चोरी के 9 मामलो को सुलझाते हुए 56000/-रु नगद, 12 बिजली के तार के बंडल और पानी की मोटर बरामद किए जा चुके हैं। आरोपी नकुल को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया।

Related Articles

Back to top button