रैपर एमसी स्क्वायर के गीतों के नाम रही सांस्कृतिक संध्या

पर्यटन निगम के एमडी डॉ नीरज कुमार ने दीप प्रज्वलित कर किया सांस्कृतिक संध्या का आगाज

फरीदाबाद, 05 नवम्बर। सूरजकुंड दिवाली उत्सव पर बड़ी चौपाल पर शनिवार की शाम सांस्कृतिक संध्या हरियाणवी रैपर व युवाओं के दिलों की धड़कन एमसी स्क्वायर (अभिषेक बैसला) के गीतों के नाम रही। हरियाणवी रैपर एमसी स्क्वायर ने एक के बाद एक धमाकेदार हिपहॉप और रैप सॉन्ग प्रस्तुति देकर अपने दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया। जैसे ही एक रंगारंग प्रस्तुति समाप्त होती वैसे ही दर्शकों की तरफ से एक और एक और.. का शोर सुनाई देने लगा।

पूरे कार्यक्रम के दौरान सारा पंडाल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंजता रहा। पर्यटन निगम के एमडी डॉ नीरज कुमार ने सांस्कृतिक संध्या का दीप प्रज्वलित कर शुभारंभ किया। खचाखच भरी चौपाल पर दर्शकों के सिर दिवानगी इस कदर हावी थी कि वे कुर्सियों पर खड़े होकर ठूमके पर ठूमके लगाने लगे। जिला पुलिस ने भी दर्शकों के जोश को कम नहीं होने दिया। पुलिस कर्मी बार-बार अनुशासन में रहकर कार्यक्रम का लुत्फ उठाने का आग्रह करते नजर आए।

रैपर एमसी स्क्वायर ने ऊर्जा से ओतप्रोत बदमाश छोरा से सांस्कृतिक संध्या की शुरुआत की। रैपर एमसी स्क्वायर ने हर बोल पर दर्शकों के ऊर्जा के स्तर को चैक किया जिस पर दर्शकों ने पूरे उत्साह के साथ जवाब दिया। कर लो खोज, कलाकार साइन, बिलॉन्ग करे एचआर से, हिप हॉप जीरो वन सॉन्ग, मिले साठ में, जैसे गानों से पंडाल में गर्माहट का एहसास कराया और दर्शक थिरक उठे। राम राम’, चार दिन, नैना की तलवार, लाडो, छोरे एनसीआर आले, सीन पूरा सेट है, हेड पी लिख्या था गुर्जर, छोरी घणी श्याणी जैसे गानों से दर्शकों की सुर्खियां बटोरी।

Related Articles

Back to top button