पदयात्रा के दौरान ढूंढे नहीं मिल रहा तिगांव क्षेत्र में भाजपा का विकास : ललित नागर

पूर्व विधायक ने पदयात्रा निकाल जानीं लोगों की समस्याएं

फरीदाबाद, 21 सितम्बर तिगांव क्षेत्र में व्याप्त समस्याओं को जानने के लिए पूर्व विधायक एवं नूह जिले के प्रभारी ललित नागर द्वारा निकाली जा रही पैदल पदयात्रा को लोगों का अपार समर्थन मिल रहा है। लोग खुलकर पूर्व विधायक के समक्ष अपनी समस्याएं रख रहे है और सरकार व प्रशासन द्वारा बरती जा रही लापरवाही को भी खुलकर बता रहे है। इसी कड़ी में पदयात्रा का जत्था सेहतपुर चेतन मार्केट मोड पहुंचा, जहां से पदयात्रा सरस्वती कालोनी मेन रोड, दून भारती चौक, रेस्टोरेंट चेतन मार्केट, चेतन मार्केट, कृष्णा कालोनी, श्याम कालोनी, श्याम कालोनी-3, शनि बाजार सरस्वती कालोनी से होते हुए कृष्णा कालोनी में सम्पन्न हुई।
पदयात्रा का जगह-जगह लोगों ने फूल मालाओं के साथ इस पदयात्रा का स्वागत कर इसमें बढ़चढकऱ भाग लिया। इस मौके पर उपस्थितजनों को संबोधित करत हुए पूर्व विधायक ललित नागर ने कहा कि तिगांव क्षेत्र का हर व्यक्ति आज मूलभूत सुविधाओं से वंचित है, टूटी सडक़ें, सडक़ों पर गड्ढे और उनमें भरा गंदा पानी प्रशासन और सरकार के विकास की कहानी बयां कर रहे है, जिस नगर निगम के ऊपर शहरी क्षेत्रों में लोगों को मूलभ्ूात सुविधाएं देने का जिम्मा है, उस नगर निगम में व्याप्त भ्रष्टाचार को प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी मीटिंग में सहज स्वीकार कर चुके है, जो भाजपाईयों और अधिकारियों के लिए शर्मनाक है।
इससे यह साबित हो गया है कि जनता के खून-पसीने की टैक्स की कमाई को नगर निगम के माध्यम से भाजपा नेता और अधिकारी डकारने में लगे हुए है, भाजपा विधायक व अधिकारियों को लोगों की कोई परवाह नहीं है। उन्होंने कहा कि पदयात्रा के दौरान वह क्षेत्र में व्याप्त समस्याओं का बारीकि से अध्ययन कर रहे है और अभी तक इस यात्रा के दौरान उन्हें पता चला कि यहां विकास के नाम पर केवल झूठे वायदे और प्रलोभन दिए गए है, विकास के नाम पर यहां कुछ नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि इससे बड़ी विडंबना और क्या होगी कि चेतन मार्केट वाला रोड जो एक साल पहले कागजों में बन चुका है, उस पर आज तक काम शुरू नहीं हुआ, इससे साबित होता है कि भाजपा सरकार में केवल और केवल भ्रष्टाचार का बोलबाला है।
उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लोग मूलभ्ूात सुविधाओं से वंचित है और त्राहि-त्राहि कर रहे है, लेकिन ट्रिपल इंजन की सरकार पूरी तरह से फेल साबित हुई है। ललित नागर ने लोगों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि एक साल और बनवास का है, उसके बाद हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने पर तिगांव क्षेत्र का समुचित विकास करवाया जाएगा। इस मौके पर चेतन रक्सवाल, विजयपाल रक्सवाल, राजकुमार शर्मा, भारत शर्मा भोला, प्रताप सिंह ठाकुर, आलोक सिन्हा, देवेंद्र शर्मा, रामभरोसे शर्मा, रिजवान आजमी, अशोक शर्मा, विनोद शर्मा, बालक राम, पिंटू पाण्डे, अशोक रावल, राकेश डबरियाल, अभिलाष नागर, कमल चंदीला, अखिलेश शर्मा सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।

Related Articles

Back to top button