चाबी देने से मना किया तो बदमाशों ने बेदर्दी से काट दिया गला, लूट ले गए रुपए और गहने

  Gwaliorबदमाशों ने रात के समय बेटे-बहू को कमरे में बंद किया और फिर मां से अलमारी की चाबी मांगी। चाबी देने से मना किया तो बदमाशों ने बेदर्दी से गला काट दिया और घर में रखी रकम और ज्वैलरी लूटकर ले गए। यही नहीं बदमाशों ने पड़ोस के तीन मकानों में भी डकैती डालने का प्रयास किया और फिर बाद में गली में बैठकर लूट के माल का बंटवारा भी कर लिया। ऐसे किया मर्डर और डकैती….

– मुरैना की गूजर कॉलोनी में ललित अवस्थी का परिवार रहता है। ललित तो गुजरात के सूरज में बिजनेस करते हैं। यहां पर उनकी पत्नी मुन्नी देवी और बेटा सोनू अपनी पत्नी के साथ रहता है।
-रात के समय अवस्थी परिवार के घर पर कुछ बदमाश डकैती डालने सामने के दरवाजे से अंदर आ गए। इन बदमाशों ने सबसे पहले बेटे सोनू और उसकी पत्नी को कमरे में बंद कर दिया और मुन्नी देवी से अलमारी की चाबी मांगने लगे।
-मुन्नी देवी ने चाबी देने से मना कर दिया और बदमाशों का विरोध करने लगीं। बदमाशों ने उन्हें पकड़ा और बेदर्दी से धारदार हथियार से गला काट दिया। गला काटते ही मुन्नीदेवी की मौत हो गई।
-इसके बाद बदमाशों ने पूरे घर की तलाशी ली और अलमारी और लॉकर से नगदी और जेवर निकालकर भाग गए।  Gwaliorपड़ोस के मकानों में भी डकैती का प्रयास
-बदमाशों ने अवस्थी परिवार के पड़ोस के तीन मकानों के ताले भी तोड़े, लेकिन डकैती डालने में सफल नहीं हुए। इसके बाद बदमाश गली में आराम से बैठे।
-इन बदमाशों ने लूट के माल का बंटवारा किया और फिर गायब हो गए। पुलिस का स्निफर डॉग गली में उस स्थान पर पहुंचा, जहां पर बंटवारा हुआ था।

शुक्रवार को हुआ था डॉक्टर का मर्डर
-मुरैना में ही एक दिन पहले गणेशपुरा इलाके में एक डॉक्टर सुरेन्द्र कपूर का मर्डर हुआ था। इस मर्डर का भी अभी तक कोई क्लू नहीं मिला है।
-लगातार दो मर्डर होने के बाद लोग पुलिस की गश्त और कामकाज पर सवाल उठा रहे हैं। शनिवार को भी लोगों ने पुलिस के सामने जमकर नाराजगी व्यक्त की।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *